रेहम खान का एक और आरोप, इमरान खान हैं समलैंगिक, पार्टी के नेताओं से संबंध

इस्लामाबाद
यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद अब रेहम खान ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर समलैंगिक होने का आरोप लगाया है। रेहम ने अपनी आने वाली किताब में दावा किया है कि इमरान समलैंगिक हैं और उनके अपनी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कई सदस्यों से संबंध हैं।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेहम ने खुलासा किया है कि इमरान, पाकिस्तानी ऐक्टर हमजा अली अब्बासी और पीटीआई सदस्य मुराद सईद समलैंगिक हैं और इनके रिश्ते थे।

हालांकि, अभी तक इस पर इमरान और हमजा ने कुछ नहीं कहा है लेकिन, सईद ने ट्विटर के जरिए इन आरोपों को खारिज किया है। सईद ने ट्वीट किया, 'जो कुछ भी गंदा उन्होंने मेरे बारे में या किसी के बारे में लिखा है और रेहम आरोपों के बारे में मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है। यह साफ है कि वह किसके हाथों का मोहरा हैं।'

रेहम ने इससे पहले इमरान खान पर उनकी शादी से पहले ही यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। रेहम के मुताबिक, जह वह इमरान से दूसरी बार मिली थीं और वॉक के लिए गई थीं तब इमरान ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी।

रेहम ने कहा था, 'जब हम सैर पर गए तो इमरान ने अपनी राजनीति, बच्चों के बारे में बात की और मेरी तारीफ भी की। फिर हमने खाना खाया, जिसके बाद उन्होंने मुझसे छेड़छाड़ की। मैं डर गई और सोचने लगी कि आखिर मैं यहां क्यों आई। मैंने इमरान को धक्का दिया। इसके बाद इमरान ने कहा कि मैं जानता हूं तुम वैसी लड़की नहीं हो और इसीलिए तुमसे शादी करना चाहता हूं। मैंने कहा तुम पागल हो गए हो। मैं तुम्हें जानती तक नहीं और तुम मुझसे शादी की बात कर रहे हो।'

बता दें कि रेहम तबसे विवादों में हैं जबसे उनकी किताब का कुछ हिस्सा ऑनलाइन लीक हुआ है। रेहम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए उनकी पत्नी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। रेहम के मुताबिक, वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने को मजबूर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button