अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ रिलीज के बाद ही देखेंगे संजय दत्त

नई दिल्ली
संजय दत्त के लिए उनकी बायोपिक फिल्म 'संजू' की कोई स्पेशल स्क्रीनिंग नहीं होगी. संजय नहीं चाहते कि वह रिलीज से पहले इस फिल्म को देखें. संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित यह बायोपिक फिल्म 29 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, दिया मिर्जा, बोमन ईरानी व महेश मांजरेकर कई अन्य अहम किरदारों में हैं.

खबरों की मानें तो संजय दत्त ने फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को जरा भी प्रभावित नहीं किया ताकि फिल्म वैसी बन सके जैसी की उनकी जिंदगी और छवि रही है. टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने रिलीज से पहले फिल्म को देखने से इनकार कर दिया है. खबर में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि संजय काफी भावुक थे और उन्होंने इसे सिनेमाघरों में रिलीज के बाद ही देखने को कहा.

संजय ने कहा कि वह अपनी जिंदगी को दोबारा से जीना चाहते हैं, एक दर्शक की तरह. ऐसी तमाम वजहें हैं जिनके चलते संजय इस फिल्म को रिलीज के बाद देखना चाहते हैं. मालूम हो कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने अपना वजन पहले 10 किलो कम किया ताकि युवा संजू का किरदार निभा सकें और फिर बाद में अपना वजन 15 किलो तक बढ़ाया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button