अक्षय कुमार 20 जून से मुंबई में शुरू करेंगे फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग

जून से फिल्म इंडस्ट्री के फिर से काम पर लौटेने का सिलसिला शुरू हो रहा है। ‘विक्रम वेधा’, ‘असुर 2’, ‘मसाबा मसाबा 2’ की पूरी तैयारी है। अब खबरें हैं कि अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ की शूटिंग भी 20 जून से शुरू हो सकती है। प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा के करीबियों ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया, अक्षय कुमार कोविड से पूरी तरह उबर चुके हैं। वो पूरी तरह फिट हैं। फिलहाल मुंबई में ही शूटिंग शुरू होनी है। इस वक्त कहीं बाहर शूटिंग का प्लान नहीं है। सितंबर में जरूर श्रीलंका जाया जाएगा।

महीनेभर से जूम कॉल शेयर हो रहे प्रेजेंटेशन
फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं, महीने भर से लगातार प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और वीएफएक्स की टीम जूम कॉल पर अपने-अपने प्रेजेंटेशन शेयर कर रहे हैं। फिल्मसिटी में गुफाओं का सेट बनाया गया है। उनके जरिए हीरो राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचता दिखाया जाएगा। ‘राम सेतु’ हैवी वीएफएक्स वाली फिल्म होगी। फिर भी ढेर सारे अंडरवॉटर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। कलाकार पानी के भीतर जाकर शूटिंग करेंगे।

सितंबर-अक्टूबर में श्रीलंका में होगी शूटिंग
फिल्म कई लोकेशनों पर शूट होनी थी। टीम ऊटी भी जाने वाली थी, मगर कोविड सिचुएशन के चलते वहां शेड्यूल कैंसिल करना पड़ा। सितंबर और अक्टूबर में जरूर कास्ट एंड क्रू मेंबर्स श्रीलंका रवाना होंगे। फिल्म में तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े स्टार को भी कास्ट किया गया है। उनके नाम पर गोपनीयता बरती जा रही है। फिलहाल तेलुगु एक्टर सत्यदेव का नाम आउट हुआ है।

साल 2007 में सेट है ‘राम सेतु’ की कहानी
क्रिएटिव टीम ने बताया, फिल्म की कहानी साल 2007 में सेट है। हीरो यानी अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं। नुसरत भरुचा उनकी पत्नी के रोल में हैं। जैकलीन फर्नानडीज आर्कियोलॉजिस्ट अक्षय की टीम मेंबर हैं। मिशन राम सेतु में वह अक्षय की मदद करती हैं। फिल्म में वीएफएक्स के साथ-साथ एनिमेशन वर्क भी बहुत है। साथ ही अक्षय, जैकलीन, नुसरत और सत्यदेव भी अंडरवॉटर सीक्वेंस के लिए प्रेप वर्क पर जुटेंगे। अक्षय के कोविड पॉजिटिव होने से पहले मुंबई के ही कांदिवली ईस्ट के पॉलिटेक्निक कॉलेज और मड आइलैंड में कुछ सीन फिल्माए जा सके थे। कांदिवली में प्रेस कॉन्फ्रेंस की शूटिंग हुई थी। मड आइलैंड में बतौर पति-पत्नी अक्षय और नुसरत के घर के सीक्वेंस फिल्माए गए थे।

Back to top button