भाई पर हुए हमले पर डॉ.कफील ने की प्रेस वार्ता 

लखनऊ
डॉ कफील के भाई पर हुए जानलेवा हमले के आरोपी अभी तक फरार हैं। जिसके चलते आज डॉ कफील ने लखनऊ में प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 6 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन पुलिस ने किसी को नहीं पकड़ा। कफील ने आरोप लगाया है कि जो पुलिस वाले जांच कर रहे है वही हमलावरों के साथ मिले हुए हैं।

डॉ.कफील ने उस रात हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि 2 हमलावरों ने उनके भाई की पीठ पर एक गोली मारी, दोनों हमलावर स्कूटी सवार थे। जो स्कूटी चला रहा था उसने हेलमेट पहना था और दूसरे ने गमछा लपेटा था। मगर मेरा भाई उसे आंखों से पहचान सकता है। दूसरी गोली सामने की तरफ से मारी गई जो उसके हाथ को चीरते हुए निकली। तीसरी गोली बाएं बाजू से गर्दन पर आकर अटक गई, लेकिन मेरा भाई काशिफ भागता रहा। भागते हुए वो एक निजी हॉस्पिटल में पहुंचे और डॉक्टर ने ईलाज करने से मना कर दिया। फिर आस पास के लोगों ने मदद कर ऑटो में डाल दिया और परिवार को सूचित किया ।

कफील ने कहा कि पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में पहले मीडिया को बताया गया फिर पुलिस को, लेकिन ये सरासर गलत है जब कि एसएसपी शलभ को मेरे भाई ने खुद कॉल करके बताया था जिसकी कॉल डिटेल हमारे पास है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मेरे भाई का फोन जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि पहले डॉ. वजाहत ने मेरे भाई का इलाज किया और उसके बहते खून को रोका। कफिल ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने बिना बताए हमारा पीछा किया। यहां अस्पताल में पुलिस वालों ने भाई का इलाज नहीं होने दिया फिर हमें जबरन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। 11 बजे गोली लगी और 2.30 घंटे से ज्यादा मुझे पुलिस ने परेशान किया। मेरे भाई की हालत ख़राब हो रही थी, जो ऑपरेशन 11 बजे होना था वो सुबह 3 बजे हुआ। 

उन्होंने बताया कि सीओ ने मेरे और मेरे परिवार के ख़िलाफ़ तानाशाही रवैया अपनाया है। पुलिस ने वादा किया था कि 48 घंटे में इसका खुलासा कर दिया जाएगा आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा, लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button