‘संजू’ में रणबीर को लिए जाने से खुश नहीं थे प्रड्यूसर, बताई वजह

आने वाली फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के संजय दत्त लुक और ऐक्टिंग की काफी तारीफें हो रही हैं। जब रणबीर को लेकर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त पर बायॉपिक अनाउंस की थी तो सभी को इस बात को लेकर संशय था कि रणबीर संजय को ऑन-स्क्रीन जी पाएंगे? पर जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो सभी हैरान रह गए, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के प्रॉड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा रणबीर की कास्टिंग से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

द टेलिग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में इसका खुलासा करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि वे चाहते थे कि रणवीर सिंह जैसा ऐक्टर संजय दत्त का रोल प्ले करे। वह रणबीर को फिल्म में लिए जाने से बिल्कुल भी खुश नहीं थे।
हालांकि अब फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद विधु विनोद चोपड़ा रणबीर के फैन हो गए हैं और उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

'संजू' बायॉपिक के बारे में बात करते हुए विधु विनोद चोपड़ा ने आगे कहा कि जब हिरानी और अभिजात जोशी ने उनसे कहा कि वह संजय दत्त की लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, तो उन्हें लगा कि वे दोनों पागल हो गए हैं।

हालांकि जब हिरानी ने उन्हें संजय की पूरी कहानी बताई और फिल्म की स्क्रिप्ट भी सुनाई, तो विधु विनोद चोपड़ा को लगा कि संजय कुछ छिपा रहे हैं, लेकिन रीसर्च करने पर पता चला कि वाकई संजय की 308 गर्लफ्रेंड रहीं और बस टिकट खरीदने के लिए उन्हें अमेरिका में सड़कों पर भीख तक मांगनी पड़ी।

'संजू' 29 जून तो रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, करिश्मा तन्ना, जिम सरभ, तबू, बोमन ईरानी और दीया मिर्जा जैसे कई और स्टार हैं। इस फिल्म में संजय दत्त की पूरी ज़िंदगी की कहानी को दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button