ज़ी टीवी के ‘जज़्बात‘ में एक्टर मिशाल रहेजा ने बताया, किस पर हुआ क्रश

ज़ी टीवी का वीकेंड चैट शो ‘जज़्बात… संगीन से नमकीन तक‘ दर्शकों को अनेक पॉपुलर सेलेब्रिटीज़ की जिंदगी में करीब से झांकने का मौका दे रहा है। इस शो में अब तक रोहित और रोनित रॉय, अदा खान, दिव्यांका त्रिपाठी, धीरज धूपर, राखी सावंत, बरुण सोबती, करण पटेल, आश्का गोरडिया समेत कई जानी-मानी सेलिब्रिटीज नजर आ चुकी हैं। अब इस शो के आगामी एपिसोड में ज़ी टीवी के बेहद लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य‘ और ‘कुंडली भाग्य‘ के लीड कलाकार मिशाल रहेजा और खूबसूरत श्रद्धा आर्य नजर आएंगे। दोनों साथ मिलकर होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ एक दिलचस्प चर्चा में शामिल होंगे।
इस दौरान मिशाल और श्रद्धा ने इंडस्ट्री में अपने सफर से जुड़े कई दिलचस्प किस्से बताए, साथ ही अपनी जिंदगी के कुछ संगीन और नमकीन पल भी उजागर किए। एपिसोड के दौरान राजीव ने मिशाल और श्रद्धा से मजाक करते हुए कहा कि वे दोनों मिलकर एक खूबसूरत जोड़ी बनाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि हैंडसम मिशाल, श्रद्धा पर चुपके-चुपके क्रश करते हैं, लेकिन इस बात से इनकार करते हैं। यह सुनकर श्रद्धा और मिशाल दोनों को आश्चर्य हुआ और वो शर्माए बिना न रह सके।
श्रद्धा ने आगे बताया, ‘‘मुझे याद है मिशाल की पूर्व को-स्टार माही विज को उन पर क्रश था और माही विज ने ही मुझे मिशाल से मिलने को कहा था ताकि मैं उनकी बात आगे बढ़ा सकूं। मुझे याद है मैंने माही विज से कहा था कि मिशाल बहुत ही संकोची स्वभाव का लड़का है और वो ज्यादा बात नहीं करता। यह सुनकर राजीव खिलखिलाकर हंस पड़े और उन्होंने श्रद्धा से कहा, ‘‘मुझे लगता है जब आप मिशाल से मिली होंगी तो उन्हें माही के बजाय आप पर क्रश हो गया होगा।‘‘
इस एपिसोड में आगे मिशाल और श्रद्धा ने साथ मिलकर एक रोमांटिक डांस भी किया और होस्ट के साथ मिलकर बहुत-सी मजेदार एक्टिविटीज भी की। इतना ही नहीं, इन दोनों ने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ अनसुने किस्से और बहुत से राज भी खोले। जब इतनी पॉपुलर पर्सनालिटी एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी तो इस शनिवार का ‘जज़्बात‘ सुपर एंटरटेनिंग और मजेदार हो जाएगा।
ज्यादा जानने के लिए जरूर देखिए ‘जज़्बात …संगीन से नमकीन तक‘, हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button