संगीत-मेंहदी के बाद आज शाही अंदाज में हल्दी की रस्में निभाएंगे कटरीना कैफ-विकी कौशल, ये रहा डिटेल्स

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके शादी का समारोह 7 दिसंबर से शुरू हो गया है। बीती रात को इस कपल ने अपना संगीत मेहंदी सेरेमनी खूब एन्जॉय किया और आज कपल के प्री-वेडिंग का दूसरा दिन हल्दी सेरेमनी से शुरू होगा। जी हां कपल की शादी के लेकर आई ताजा अपडेट में कहा जा रहा है कि आज 11:30 बजे से कैट-विकी हल्दी की रस्में शुरू होंगी। हल्दी की रस्म के लिए पूरी तैयारियां हो चुकी हैं।

आज है कपल की हल्दी सेरेमनी
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आज विकी-कैट की हल्दी सेरेमनी भी उनके संगीत सेरेमनी की तरह एकदम शाही अंदाज में की जाएगी। आज 11:30 बजे  से शुरू होकर इनकी हल्दी सेरेमनी शाम को खत्म होगी। दोनों पारंपरिक ढ़ंग से हल्दी रस्में निभाएंगे। हल्दी सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं।

मालूम हो कि बीती रात कपल की संगीत सेरेमनी हुआ। कपल की संगीत का इनसाइड और आउटसाइड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके एक क्लिप में रात के समय हुए आतिशबाजी का नजर दिख रहा है। दूसरे वीडियो में होटल के अंदर का नजारा देखने को मिल रहा है।

Back to top button