लुधियाना के भाजपाइयाें से पीएम माेदी ने किया संवाद, कहा-एमएसएमई काे मिलेगी विशेष सुविधाएं

लुधियाना
गुरुनानक देव भवन के मिनी ऑडिटोरियम में जिला भाजपा की तरफ से कार्यक्रम रखा गया है। इस दाैरान बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुन रहे हैं। प्रधानमंत्री माेदी ने वर्चुअल रैली में कहा कि गरीबों के लिए 80 लाख घर बनाए जाएंगे। इसके साथ ऑर्गेनिक खेती को बढ़ावा देने के लिए विशेष सहयोग किया जाएगा। वहीं हर घर नल योजना को बल दिया जाएगा। एमएसएमई के लिए विशेष सहूलियत मिलेगी। इससे पंजाब की डेढ़ लाख इंडस्ट्री काे फायदा मिल सकता है।

कोविड की वजह से रोड शो, रैलियाें पर प्रतिबंध
कोविड की वजह से रोड शो, वाहन रैली तथा बड़ी रैलियों पर प्रतिबंध है। चुनाव आयोग ने वर्चुअल रैली की अनुमति दी है। जनपद में भाजपा सबसे पहले यह रैली आयोजित कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वर्चुअल रैली के लिए पार्टी कई दिन से तैयारियां कर रही थी तथा जनसंपर्क के दौरान भी लोगों से कहा जा रहा था कि वे फेसबुक, यूट्यूब आदि इंटरनेट मीडिया साइटों के जरिये प्रधानमंत्री से जुड़ें। भाजपाइयों के वाट्सएप ग्रुपों पर वर्चुअल रैली की सूची तैयार की है।

अकाली दल से अलग हाेकर पहली बार चुनाव लड़ रही भाजपा
पंजाब में भारतीय जनता पार्टी इस बार अकाली दल से अलग हाेकर चुनाव लड़ रही है। लुधियाना की कई सीटाें पर इस समय जबरदस्त मुकाबला देखने काे मिल रहा है। जिले में विधानसभा की 14 सीटें है। अकाली दल का इस बार बसपा से गठबंधन है। पीएम माेदी वर्चुअल रैलियाें के माध्यम से कार्यकर्ताओं में पैठ बढ़ा रहे हैं। इसके अलावा आज देश के अन्य चुनावी राज्याें में भी माेदी ने कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

 

Back to top button