नाटू-नाटू का विरोध करनेवालों को पूजा भट्ट ने दिखाया आईना

बुधवार को गोल्डन ग्लोब्स में तेलुगु फिल्म 'आरआरआर' की ऐतिहासिक जीत ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के अधिकांश लोगों को उत्साह से भर दिया। हालांकि, ऑनलाइन आलोचकों का एक ग्रुप ऐसा भी था, जिन्होंने फिल्म की जीत पर अपनी नाराजगी जताई, यह कहते हुए कि 'नाटू नाटू' गाना बेस्ट गानों में जीतने के लिए बहुत औसत और साधारण था। अब पूजा भट्ट फिल्म के बचाव में आई हैं और उन्होंने कहा है कि कुछ लोग दूसरों की खुशी बर्दाश्त नहीं कर सकते। वह पहले संगीतकार एमएम केरावनी के साथ उनके पहले के प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं।

'नाटू-नाटू' साधारण गाना
राइटर अनिरुद्ध गुहा ने ट्विटर पर कहा था, 'हर कोई जो पसंद करता है, 'लेकिन नाटू नाटू (Naatu Naatu) इतना साधारण' और आरआरआर इतना औसत था। 'ईडब्ल्यूए दैट एक्सेंट हेहे' – क्या दुखी पल रहे होंगे बचपन से। किसी की खुशी देखी नहीं जाती।' एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने फिल्म का बचाव करते हुए अपने ट्वीट का जवाब दिया और ट्वीट किया, 'इंसान की फितरत है कि वो अपना दुख झेल लेता है पर दूसरों का सुख बरदाश्त नहीं कर सकता।'

लॉस एंजलिस में फंक्शन
बुधवार को पूजा ने लॉस एंजेलिस में कीरावनी की जीत के बाद ट्वीट किया था, 'यह सौभाग्य की बात है कि इनमें से पांच संगीत रत्न मोई फिल्मों से हैं। दिल से बना संगीत दिल तक पहुंचता है।' संगीतकार और पूजा ने हिंदी प्रोजेक्ट ज़ख्म (1998), जिस्म (2003), रोग (2005) और धोखा (2007) पर एक साथ काम किया है।

कीरावनी का ट्वीट
संगीतकार ने बाद में ट्विटर पर लिखा, 'गोल्डन ग्लोब (खुश चेहरा इमोजी) के लिए सभी तरफ से प्रतिक्रिया से अभिभूत, आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद (हाथ जोड़कर इमोजी)।' कीरावनी ने द बेवर्ली हिल्टन होटल में मंच पर पुरस्कार स्वीकार किया। उन्होंने सिंगर टेलर स्विफ्ट, लेडी गागा और रिहाना को हराया। बाद में, रिहाना ने आरआरआर टीम को बधाई दी।

RRR की कास्ट
पूजा की छोटी बहन आलिया भट्ट एसएस राजामौली की फिल्म का हिस्सा हैं। वह फिल्म में राम चरण की मंगेतर सीता की भूमिका निभाती हैं। आरआरआर में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी हैं।

 

Back to top button