कमलनाथ ने इन्वेस्टर्स समिट को बताया नौटंकी,आधा फीसद भी नहीं हुआ निवेश

छिंदवाड़ा
 छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने इंदौर में आयोजित हुए इन्वेस्टर समिट पर सवाल उठाते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जो इन्वेस्टर समिट आयोजित हुआ है, यह पांचवा है इन्वेस्टर समिट नाटक नौटंकी है, इससे कोई इन्वेस्टमेंट नहीं आने वाला। जब तक विश्वास का माहौल ना बनाया जाए। गौरतलब है कि छिंदवाड़ा में प्रवास पर पहुंचे नाथ ने सीधे तौर पर इन्वेस्टर्स समिट के बहाने सरकार पर निशाना साधा है।

 

मैं नहीं कह रहा सरकारी आंकड़े कह रहे हैं

कमलनाथ ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि सरकारी आंकड़े कहते हैं कि सरकार को कितने लाख करोड़ इन्वेस्टमेंट है जबकि मध्य प्रदेश को .3 % आधा प्रतिशत से भी कम, इससे समझा जा सकता है कि इन इन्वेस्ट समिट से मध्यप्रदेश को कोई फायदा नहीं हुआ।

अधिकारियों से गाली गलौज करना बिसेन की आदत

इससे पहले कमलनाथ ने बालाघाट में गौरीशंकर बिसेन के द्वारा आरटीओ के साथ गाली गलौच करने के मामले में कहा कि बिसेन का यह स्वभाव है, खासकर वे आदिवासी समाज के अधिकारियों के साथ ऐसी भाषा का उपयोग करते है, जो कि गलत है।

3 दिन के प्रवास पर पहुंचे कमलनाथ, नकुलनाथ

कमलनाथ अपने बेटे नकुलनाथ के साथ 3 दिन के प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे है, नाथ का दौरा कई मायने में अहम माना जा रहा है क्योंकि आन वाले समय में चुनाव होने है ऐसे में संगठन का फीडबैक और कांग्रेस विधायकों के अलावा कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों से कमलनाथ चर्चा कर सकते है, जो आने वाले चुनाव के लिए अहम है, ऐसे में अब नाथ के दौरे को लेकर कांग्रेस उत्साहित है।

Back to top button