सिंधिया की जबरदस्त बल्लेबाजी, मंडल उपाध्यक्ष घायल

रीवा

रीवा के चोरहटा में हवाई अड्डे की आधारशिला आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इटौरा बाईपास में नवनिर्मित स्टेडियम का लोकार्पण किया। इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में क्रिकेट खेलने उतर आए। उन्होंने ऐसी बैटिंग की कि उनके बल्ले से निकली गेंद एक भाजपा नेता के सिर में लगी और उन्हें गंभीर चोट आई है। भाजपा नेता को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रीवा में हवाई अड्डे के शिलान्यास के बाद नवनिर्मित स्टेडियम का लोकार्पण करने गए थे। लोकार्पण के बाद उन्होंने क्रिकेट खेलने की इच्छा जाहिर की। मैदान में पहुंचकर जैसे ही उन्होंने बल्ला घुमाया, वहां फील्डिंग कर रहे भाजपा के दीनदयाल मंडल उपाध्यक्ष विकास मिश्रा के सिर में गेंद लग गई। इसके बाद आनन-फानन में सिंधिया ने खुद ही उन्हें उठाया। उनके सिर में लगी चोट को स्वयं देखने लगे। आसपास खड़े लोगों की सहायता से तत्काल घायल बीजेपी नेता को अस्पताल पहुंचाया गया।

विकास मिश्रा को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा है। घायल बीजेपी नेता से मिलने खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित स्थानीय विधायक राजेंद्र शुक्ला और कई जनप्रतिनिधि पहुंचे।

Back to top button