कार्तिक आर्यन-सारा अली का हुआ झगड़ा, वायरल वीडियो में रोती नजर आईं एक्ट्रेस

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम अक्सर सुर्खियों में रहा है। करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के दौरान सारा अली खान ने ये बात कहीं थी कि उन्हें कार्तिक बेहद पसंद हैं और मौका मिले तो वह उन्हें जरूर डेट करना चाहेंगी। तभी से लोगों की नजरे इन दोनों सेलेब्स पर टिकी हुई हैं। फिलहाल, ये दोनों ही स्टार्स इन दिनों इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यो जोड़ी फिल्म ‘लव आज कल 2’ में साथ नजर आई थी।

इसी बीच कार्तिक और सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में पहले तो सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ आटो रिक्शा में बात कर रहें होते हैं और अचानक ही सारा आटो से उतरती नजर आती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस जानना चाहते है कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि सारा रोने लगीं? कुछ समय पहले सारा और कार्तिक का नाम डेटिंग की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहा। फिल्म ‘लव आज कल 2’ के दौरान दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आई थी। लेकिन बाद में इनके अलग होने की खबरें भी तेजी से सामने आने लगीं। हालांकि कभी भी सारा और कार्तिक ने अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। इस बीच सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रोतीं हुईं नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें सारा और कार्तिक आपस में कुछ बात करते नजर आ रहे हैं। इन दोनों कलाकारों की ये बातचीत कम थोड़ी बहस नजर आ रही हैं।

हालांकि बाद में सारा अली खान और कार्तिक बाद में अलग होते नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो को आगे देखने पर आप देखेंगे की सारा अली खान रोती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो के देखकर सभी यही कमेंट कर रहें हैं कि आखिर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच सच में कोई झगड़ा हुआ या फिर मसला कोई और है। 2018 में निमार्ता-निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान सारा अली खान ने एक्टर कार्तिक आर्यन  को लेकर बड़ी बात कही थी। सारा ने कार्तिक के लिए कहा था कि अगर वो किसी एक्टर के साथ डेट पर जाना चाहेंगी तो वो कोई और नहीं कार्तिक आर्यन होंगे। इसके बाद से सारा और कार्तिक की जोड़ी फिल्म ‘लव आज कल 2’ में एक साथ नजर आए। लेकिन ये रोमांटिक फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और बाद में सारा और कार्तिक के बीच भी दूरियां बढ़ने की खबर भी सामने आ गईं। अब ये वीडियो देखकर उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहें हैं। और पूछ रहें है यही सवाल कि आखिर सारा क्यों रो रहीं हैं। ऐसा इन दोनों के बीच क्या हुआ है।

Back to top button