Vivo T2x 5G कई लोगों की पहली पसंद, तगड़े डिस्काउंट के साथ खरीदे

नई दिल्ली

Vivo T2x 5G हर किसी के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जो कम कीमत में कोई बेहतर स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी काफी मदद कर सकता है। लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको स्पेसिफिकेशन और डिस्काउंट तक हर किसी चीज के बारे में जान लेना चाहिए।

Vivo T2x 5G (128GB+8GB RAM) को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। इस फोन की MRP 20,999 रुपए है और आप इसे 23% डिस्काउंट के बाद 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। आज हम आपको इस फोन पर चल रहे कई बैंक ऑफर्स के बारे में भी बताने जा रहे हैं। SBI Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10% का सीधा डिस्काउंट भी मिल सकता है। HDFC Credit और Debit Card पर 500 रुपए की छूट मिल रही है।

एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है और ये सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर होगा। अगर आप पुराना स्मार्टफोन को वापस करते हैं तो इसके बदले तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना बंपर डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने स्मार्टफोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। इस फोन में 6.58 Inch Full HD+ Display दी जाती है। इसके अलावा इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जाता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है। फ्रंट कैमरा के लिहाज से भी ये फोन काफी बेहतर ऑप्शन साबित होने वाला है, क्योंकि इस फोन में 8MP Front Camera दिया गया है। 5000 mAh बैटरी और Dimensity 6020 Processor भी काफी बेहतर साबित होने वाला है। बाकि डिजाइन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

Back to top button