‘सोशल मीडिया डिजर्व नहीं करती मेरी ब्यूटी-कंगना

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत सिनेमा के अलावा भी अन्य मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। ऐसे में कभी उन्हें खूब सपोर्ट किया जाता है तो कभी खूब ट्रोल भी। इस बीच कंगना ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, लेकिन कैप्शन की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। कंगना के पोस्ट पर खूब कमेंट्स हो रहे हैं।

क्या है कंगना रनौत का पोस्ट
कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कंगना रनौत ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है और आस पास में खूब फूल हैं। तस्वीर में कंगना रनौत काफी स्वैग के साथ पोज करती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'वैसे सोशल मीडिया डिजर्व तो नहीं करती मेरी ब्यूटी…. लेकिन, चलो क्या याद रखोगे।'

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। एक ओर जहां ट्विटर यूजर्स एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर कैप्शन के चलते खूब मौज भी ले रहे हैं। इस फोटो पर किसी सोशल मीडिया ने ऋतिक रोशन का नाम लिखा है तो किसी ने कंगना के कैप्शन के अंदाज में ही कमेंट भी किया है। वहीं कुछ यूजर्स ने कंगना को उर्वशी रौतेला का प्रो वर्जन बताया है।

Back to top button