नोएडा: नशे में धुत युवक ने तोड़े 15 गाड़ियों के शीशे

नोएडा
दिल्ली से सटे नोएडा में बीती रात सेक्टर 46 की गार्डेनिया ग्लोरी सोसाइटी में जमकर हंगामा हुआ. यहां के एक निवासी ने नशे में धुत होकर करीब 15 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. ये सभी गाड़ियां सोसाइटी में रहने वालों लोगों की ही थी.

दरअसल रात को यहां के निवासी मुकेश शर्मा का बेटा नशे में जब सोसाइटी के गेट पर पहुंचा तो गार्ड ने उसे दूसरे गेट से आने के लिए कहा. रात में सोसाइटी में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए केवल एक गेट से ही गाड़ियों को आने-जाने की अनुमति है. इसलिए गार्ड ने नियम का पालन करने के लिए जब दूसरे गेट से आने के लिए कार सवार को कहा तो उसने गार्ड से गाली-गलौज़ की और वहां से अपने घर चला गया. 

'15 गाड़ियों के शीशे तोड़े'

युवक जब घर पहुंचा तो इसके बाद बाउंसर्स ने वहां जाकर उससे बात की, लेकिन वहां भी धक्कामुक्की और मारपीट हुई. मारपीट के बाद नशे में धुत युवक आग बबूला हो गया और घर से बाहर निकलकर उसने सोसाइटी में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ना शुरू कर दिया.

 हैरानी की बात ये है कि इतने सारे गार्ड और बाउंसर्स के होने के बावजूद युवक गाड़ियों के शीशे तोड़ता रहा. गार्ड से जब मामला नहीं संभला तो उसने शीशे टूटने वाली गाड़ियों के मालिकों को इसकी जानकारी दी.

इसके बाद वहां पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया गया. ये पूरी घटना रात करीब 1 के बाद हुई. सोसाइटी में रहने वाले कुछ लोगों का कहना है कि युवक हमेशा ही ऐसी हरकतें करता रहता है और एक बार गार्ड के रोकने पर उसको टक्कर भी मार चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button