भारत-पाक मुकाबले से पहले संजू सैमसन ने छोड़ा टीम इंडिया का साथ

मुंबई

 भारतीय टीम एशिया कप 2023 के सुपर-4 में अपना पहला मुकाबला चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ 10 सितंबर को खेलने उतरेगी। लेकिन, इससे पहले खबर आ रही हैं कि टीम इंडिया स्‍क्‍वॉड में स्‍टैंडबाई प्‍लेयर के रूप में शामिल संजू सैमसन टीम इंडिया का साथ छोड़ चुके हैं। भारत-पाक मैच से पहले ही वह श्रीलंका से रवाना हो चुके हैं। दरअसल, केएल राहुल के फिट होने पर उनके टीम स्क्वॉड के साथ जुड़ने के बाद सैमसन की एशिया कप में जरुरत नहीं है। इसी वजह से उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया है। हालांकि वह भारत न लौटकर यूएई गए हैं।

बता दें कि केएल राहुल को चोट लगने की वजह से संजू सैमसन एशिया कप के लिए रिजर्व प्लेयर के रूप में चुना गया था। ग्रुप स्टेज के मुकाबलों तक वह टीम इंडिया के साथ ही श्रीलंका में थे, लेकिन सुपर 4 में पाकिस्तान के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले से पहले वह टीम से अलग होकर श्रीलंका से रवाना होकर यूएई पहुंच चुके हैं।

पाकिस्‍तान के खिलाफ केएल को मिल सकता है मौका

वहीं, केएल राहुल को चोट के चलते ग्रुप स्टेज तक श्रीलंका नहीं गए थे। अब स्क्वॉड के साथ जुड़ चुके हैं। राहुल को मैन स्क्वॉड में शामिल किया गया था, लेकिन पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से उन्‍हें एनसीए में ही रोका गया था। एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास करते ही उन्‍हें श्रीलंका के लिए रवाना कर दिया गया था। अब वह पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध हैं।

Back to top button