22 साल के युवक पर लगा 70 साल की वृद्धा से रेप का आरोप, CCTV में हुआ कैद

मेरठ
मेरठ जिले के मवाना इलाके से 70 साल की महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि रेप के बाद आरोपी ने महिला को जान से मारने की नियत से उसके सिर पर पत्थर से हमला किया. महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां वह अभी भी जिंदगी और मौत से लड़ रही है. आरोपी युवक की उम्र 22 साल के करीब बताई जा रही है.

दरअसल, मामला मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र का है, जहां 70 साल की वृद्ध महिला के साथ परिजनों ने रेप होने की बात कही है. इतना नहीं आरोपी युवक ने उसके सिर पर भारी पत्थर से हमला भी किया है. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन पास ही के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की तस्वीरें कैद हो गई. सीसीटीवी में दिख रहे आरोपी की उम्र करीब 22 साल बताई जा रही है.

एसपी देहात राजेश कुमार ने कहा कि मवाना थाने में एक बुजुर्ग महिला के ऊपर जानलेवा हमला और गलत हरकत करने की शिकायत मिली है. महिला के सिर पर चोट लगी है. उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. महिला के साथ गलत हरकत का भी आरोप लगा है. महिला का मेडिकल रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद जो भी सच्चाई होगी उसी के मुताबिक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button