शाहरुख खान ने ली उर्फी जावेद संग सेल्फी

मुंबई

बिग बॉस ओटीटी से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी यूनिक ड्रेसेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उर्फी जावेद के फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने की खबर भी सामने आई थी। इसके बाद से उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। उर्फी जावेद टीवी की दुनिया के कई शोज में धमाल चुकी हैं।

अब इन सब के बीच उर्फी जावेद की एक फोटो सामने आई है। इस तस्वीर में इस तस्वीर में उर्फी जावेद बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है। उर्फी जावेद अपने नए-नए लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं। इसी बीच उर्फी जावेद की एक तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस तस्वीर में उर्फी जावेद बॉलीवुड के जाने-माने स्टार शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं। इस वायरल हो रही तस्वीर को उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। इस तस्वीर में शाहरुख खान सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं।

उर्फी जावेद और शाहरुख खान की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है। इस तस्वीर को उर्फी जावेद ने अपनी सबसे फेवरेट तस्वीर बताया है। उर्फी जावेद और शाहरुख खान की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर शेयर कर रहे हैं। शाहरुख खान और उर्फी जावेद की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं। तो कई यूजर्स शाहरुख खान और उर्फी जावेद की इस तस्वीर को फेक बता रहे हैं।

Back to top button