कन्नौज में अखिलेश को हराने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान

कानपुर
 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश पर लोगों की निगाह टिकी हुई है। ऐसे में सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्षी दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। वहीं लोकसभा चुनाव में कन्नौज सीट पर भी रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। खबर है कि इस सीट पर कब्जे के लिए बीजेपी निगाह गड़ाए हुए हैं। जिसके चलते वह यहां से कोई वीआईपी चेहरा उतारने की फिराक में है। बता दें कि, 2014 के चुनाव में डिंपल यादव इस सीट पर जीती थी। लेकिन इस बार डिंपल की जगह अखिलेश यादव मैदान में उतरने का एेलान कर चुके हैं।

कन्नौज के बीजेपी जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत का कहना है कि बीजेपी से उम्मीदवार कौन होगा यह केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा, लेकिन इस सीट से कोई वीआईपी चेहरा ही कैंडिडेट होगा ताकि यह सीट हमारे खाते में आ सके। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कन्नौज की 3 सीटों में से 2 पर जीत हासिल हुई है। छिबरामऊ और तिर्वा विधानसभा सीटें बीजेपी के पास है। 

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सपा सरकार थी। जिसका पूरा फायदा उन्होंने उठाया था। लेकिन अब हालात वैसे नहीं रहें। पूरा जनपद बीजेपी के विकास कार्यों के साथ है। हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे हमारी पकड़ इस सीट पर और भी मजबूत हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button