‘सुपर 30’ के पोस्टर को लेकर ट्रोल हुए रितिक रोशन, लोगों ने किए ऐसे कॉमेंट

सुपरस्टार रितिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। यह फिल्म पटना में आईआईटी प्रवेश की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बन रही है, जिसमें रितिक, आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं।
शिक्षक दिवस यानी 5 सिंतबर को इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया, जिसमें रितिक मूंछ और दाढ़ी के साथ एक सीरियस लुक में नज़र आए। हालांकि ऐसा लग रहा है कि रितिक का यह 'सुपर 30' लुक कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने ट्विटर पर रितिक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जहां कुछ लोगों ने पोस्टर में रितिक के चेहरे को साउथ सुपरस्टार प्रभास के 'बाहुबली' किरदार से रिप्लेस कर दिया, तो वहीं कुछ लोगों ने कुछ मशहूर लोगों के चेहरे को रितिक के चेहरे से रिप्लेस करते हुए ट्रोल करने की कोशिश की और इसके साथ उन्होंने फिल्म 'सुपर 30' की टैगलाइन 'अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा' का इस्तेमाल किया।

ट्रोलर्स कैसे रितिक के पीछे हाथ धोकर पड़ गए, यह आप यहां इन ट्वीट्स के ज़रिए देख सकते हैं:

बता दें कि सुपर-30 फेम आनंद, दुनियाभर में शिक्षा के क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। गौरतलब है कि सुपर-30 कोचिंग संस्थान आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं। फिल्म की बात करें, तो इसे विकास बहल डायरेक्ट कर रहे हैं। यह अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button