इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का Mi 8 Youth स्मार्टफोन, जानें क्या होगा खास

चीन की कंपनी शियोमी (Xiaomi) स्मार्टफोन मार्केट में फिर और धमाका करने की तैयारी में है. कंपनी आने वाले कुछ दिनों में एक और स्मार्टफोन लाने जा रही है. कंपनी Mi8 Youth लॉन्च करने जा रही है. कुछ लोग इसे Mi 8X कह रहे हैं. कंपनी अभी इस फोन को चीन में लॉन्च करेगी. यह फोन 19 सितंबर को लॉन्च होगा. फोन की लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इसके पिछले हिस्से (रियर) को लेकर एक टीजर रिलीज किया है.  Mi8 Youth में ट्विलाइट गोल्ड कलर डिजाइन है. इसके पिछले हिस्से में दो कैमरे होंगे. यानी, इसके रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप है. फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है, जो कि टॉप सेंटर में है. इससे पहले, इस स्मार्टफोन के फीचर TENAA में लीक हुए थे, जिसमें इसके स्पेशिफिकेशंस और डिजाइन का खुलासा हुआ था.

स्नैपड्रैगन 710SoC से पावर्ड होगा यह फोन
शियोमी के Mi8 Youth या Mi 8X के फ्रंट में डिस्प्ले नॉच अप होगा. यह फोन स्नैपड्रैगन 710SoC से पावर्ड होगा.  शियोमी के ऑफिशियल हैंडल ने इस टीजर को Weibo पर रिलीज किया है. साथ ही, इस बात की भी पुष्टि की गई है कि सभी इच्छुक यूजर्स के लिए प्री-बुकिंग को ओपन कर दिया गया है. इच्छुक खरीदार ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स के यहां इस फोन को रिजर्व करा सकते हैं. हालांकि, टीजर में फोन के फ्रंट को नहीं दिखाया गया है. शियोमी चीन में Mi 8, Mi 8 एक्सप्लोरर और Mi 8 SE को पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है.

कुछ ऐसे होंगे इस फोन के स्पेशिफिकेशंस
लीक रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि Mi 8 Youth में 6.26-इंच का नॉच डिस्प्ले हो सकता है . शियोमी इस फोन को 4GB, 6GB और 8GB RAM के साथ लॉन्च कर सकती है. वहीं, अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 32GB, 64GB और 128GB में आ सकता है. साथ ही, इस फोन का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला वैरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button