सलमान के घर पर गणपति पूजा में उल्टी आरती कर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

इस समय पूरे बॉलिवुड में गणपति पूजा की धूम है। ज्यादातर बॉलिवुड स्टार्स ने अपने घर पर या गणपति पंडालों पर जाकर गणपति पूजा की। सलमान खान के यहां भी हमेशा गणपति पूजा का आयोजन किया जाता है और इस साल गणेश चतुर्थी पर भी सलमान के घर की गणपति पूजा का खास आकर्षण रहा। इस पूजा में घर के लोगों के अलावा कई सिलेब्रिटी शामिल हुए।

गणपति पूजा का एक विडियो अतुल अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस विडियो में सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, अलवीरा खान, अर्पिता खान, आयुष शर्मा पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। इस पूजा में सलमान खान की 'भारत' में काम कर रहीं ऐक्ट्रेस कटरीना कैफ भी शामिल हुईं। हालांकि कटरीना अपने आरती किए जाने के तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं।

विडियो में कटरीना गलत तरीके से आरती करती दिखाई दे रही हैं। सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं । इसके बाद लोग कटरीना को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button