Flipkart sale: सिर्फ 4,990 रुपये में आपका हो सकता है Oppo F9 Pro, जानें कैसे

नई दिल्ली
त्योहारी सीजन में ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए कई तरह के बंपर ऑफर्स दे रही हैं। फ्लिपकार्ट का फेस्टिव धमाका सेल भी 24 अक्टूबर यानी आज से शुरू हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, टीवी और दूसरे सामानों पर ढेरों आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

खास बात यह है कि इस सेल में आप ओप्पो एफ9 प्रो को मात्र 4,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। जिस ओप्पो एफ9 प्रो की कीमत भारत में 23,990 रुपये है, उसे ग्राहक इस सेल के दौरान मात्र 4,990 रुपये में खरीद सकते हैं। जानिए कैसे….

फ्लिपकार्ट पर Oppo F9 Pro स्मार्टफोन पर 19,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर आपको अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर यह 19,000 वाला ऑफर मिल जाता है तो यह फोन आपको महज 4,990 रुपये का पड़ने वाला है। लेकिन अगर आपका फोन बदलने लायक नहीं है तो भी आप अच्छी खासी छूट पा सकते हैं।

ऐक्सिस बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करके ग्राहक 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इसे आप फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज सेल के दौरान 2,666 रुपये महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

बात की जाए Oppo F9 Pro की स्पेसिफिकेशन्स की तो इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले डिजाइन के साथ 6.3-इंच की एफएचडी+ डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें ड्यूल रियर कैमरे दिए गया है। फोन में मीडियाटेक हेलियो पी60 12एनएम प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम है।

24 अक्टूबर से शुरू होकर 27 अक्टूबर तक चलने वाली इस इस सेल में ओप्पो एफ9 प्रो के अलावा वीवो वी11, नोकिया 5.1 प्लस, सैमसंग स्मार्टफोन समेत कई दूसरे स्मार्टफोन और गैजेट्स पर भी बंपर ऑफर्स और डील मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button