प्रियंका चोपड़ा ने बताया कैसी होगी उनकी शादी की ड्रेस

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलिवुड के नामी पॉप सिंगर निक जोनस अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। दोनों ने कुछ महीनों तक डेटिंग करने के बाद ही जुलाई में प्रियंका के बर्थडे पर सगाई कर ली थी। इसके बाद अगस्त में मुंबई में ऐक्ट्रेस के घर पर रोका सेरेमनी भी हुई। अब निक ने पीसी के लिए करोड़ों का बंगला भी खरीद लिया है।

इस बीच ऐसी खबरें हैं कि अगले साल की जगह यह जोड़ा इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है। हालांकि, दोनों की ओर से इस बारे में कोई कॉमेंट नहीं किया गया है। शादी को लेकर भले ही प्रियंका चुप्पी बनाई हुई हों, लेकिन उन्होंने यह जरूर तय कर लिया है कि इस स्पेशल दिन वह कैसी ड्रेस पहनेंगी।

प्रियंका ने एंटरटेनमेंट टूनाइट से बातचीत करने के दौरान बताया कि वह चाहती हैं कि उनकी ड्रेस क्यूट हो। हालांकि, उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि उसका आरामदायक होना भी बेहद जरूरी है। अंत में उन्होंने कहा कि उनकी वेडिंग ड्रेस इसका मिक्स होगी यानी क्यूट ऐंडे कंफर्टेबल।

दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की एक है रिसेप्शन डेट!
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर चुके हैं। इसके साथ ही उनके रिसेप्शन की डेट्स भी सामने आ गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा भी हो सकता है कि पीसी और निक इससे पहले ही शादी कर लें और उनके रिसेप्शन की डेट दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की तारीखों से टकराएं। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में अब तक कोई साफ जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button