टाटा स्काई अपने यूजर्स को दे रहा इमरजेंसी क्रेडिट की सुविधा

टाटा स्काई (Tata Sky) यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी लॉकडाउन पीरियड में अपने यूजर्स को इमरजेंसी क्रेडिट फैसिलिटी दे रही है। इस सुविधा का लाभ वे यूजर उठा सकते हैं जो दुकान बंद होने के कारण अपना टाटा स्काई अकाउंट रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। इस इमरजेंसी क्रेडिट लिमिट की खास बात है कि इसपर कोई इंटरेस्ट नहीं देना होगा।

ऐसे लें इमरजेंसी क्रेडिट
कंपनी की कोशिश है कि लॉकडाउन पीरियड में सब्सक्राइबर्स को टीवी देखने में परेशानी न हो। क्रेडिट बैलेंस लेने के लिए आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 080-61999922 पर मिस्ड कॉल देनी है। इसके तुरंद बाद ही आपके टाटा स्काई अकाउंट में इमरजेंसी बैलेंस आ जाएगा और आप टीवी देख सकेंगे। क्रेडिट बैलेंस को कंपनी तब काटेगी जब यूजर अपने अकाउंट को री-ऐक्टिवेट कराएगा। इसमें कंपनी किसी प्रकार को कोई ब्याज भी नहीं लेगी। कंपनी यूजर्स के टाटा स्काई अकाउंट में इमरजेंसी क्रेडिट के तौर पर कितनी राशि डाल रही है इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कंपनी यूजर्स को 7 दिन का क्रेडिट लिमिट दे रही है।

मिल रही कई फ्री सर्विस
क्रेडिट बैलेंस के साथ ही कंपनी के साथ ही कंपनी सब्सक्राइबर्स को कई फ्री सर्विस भी ऑफर कर रही है। कंपनी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान सब्सक्राइबर को बोरियत न हो और वे फ्री सर्विस को इंजॉय करते हुए खुद को व्यस्त रख सकें। इसके लिए कंपनी 10 फ्री चैन ऑफर कर रही है। इसमें डांस स्टूडियो, वेदिक मैथ्स, कुकिंग, ब्यूटी, फिटनेस जैसे टाटा स्काई चैनल्स को देखा जा सकता है। इन फ्री इंटरऐक्टिव सर्विस के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए सेट-टॉप बॉक्स और टाटा स्काई मोबाइस ऐप की मदद ली जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button