डाबर ने पेश किए आठ नए उत्पाद, इम्युनिटी वैन चलाने का भी ऐलान

नई दिल्ली
रोजमर्रा की खपत वाले उत्पाद बनाने वाली घरेलू कंपनी डाबर ने अपनी बच्चों की देखभाल करने वाले उत्पादों का विस्तार करते हुए शुक्रवार को इस श्रेणी में आठ नए उत्पाद पेश करने की घोषणा की। कंपनी ने आयुर्वेद पर आधारित उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए इन्हें उतारा है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी के ये उत्पाद विशेष तौर पर ई-वाणिज्य मंच अमेजन पर उपलब्ध हैं। इसमें बेबी पाउडर, बेबी क्रीम और बेबी लोशन इत्यादि शामिल हैं। बयान में कंपनी के विपणन प्रमुख (स्वास्थ्य देखभाल ओवर द काउंटर) अजय सिंह परिहार ने कहा कि बच्चों की देखभाल से जुड़े उत्पादों की बढ़ती मांग को देखते हुए कंपनी ने अपनी बेबी केयर उत्पाद श्रेणी के विस्तार का निर्णय किया है।

गौरतलब है कि बच्चों की देखभाल से जुड़े उत्पादों में जॉनसन एंड जॉनसन, प्रॉक्टर गैंबल, नेस्ले, हिमालयन ग्लोबल इत्यादि कई कंपनियां पहले से मौजूद हैं। इसी के साथ कंपनी ने शुक्रवार को लोगों के घरों तक डाबर के आयुर्वेदिक उत्पादों की आपूर्ति करने के लिए चलती-फिरती दुकानों 'डाबर इम्युनिटी वैन चलाने की भी घोषणा की। यह वैन ग्राहकों के घर के आसपास सीधे उन्हें सामान की बिक्री करेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button