Realme C 11 की सेल आज दोपहर 12 बजे से

 नई दिल्ली 
टेक कंपनी रियलमी ने स्मार्टफोन बाज़ार में अपने नए और आकर्षक स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। रियलमी की सी-सीरीज़ बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन काफी मशहूर हैं। इसी सीरीज़ का आया नया फोन रियलमी सी 11 लोगों को खूब पसंद आया। लेकिन जैसे ही ये फोन बिक्री के लिए उपलब्ध होता है लोग इसे खरीद लेते हैं और ये आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। ऐसे में अगर कोई ये फोन खरीदना चाहे तो उन्हें पहले से इसकी तैयारी करके रखनी होती है। आज रियलमी सी 11 को भारतीय समय अनुसार दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। 

ख़ास फीचर्स
रियलमी सी 11 में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जो 720×1600 पिक्सल के रेजॉलूशन के साथ आएगा. ये फोन  मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर पर चलेगा साथ ही फोन में 32 जीबी स्टोरेज और 2 जीबी रैम मिलेगी.  माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो अच्छी फोटोग्राफी करने के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी के साथ आएगा। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी के बारे में बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की जबरदस्त बैटरी दी गई है जो बैटरी रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। 
दाम और ऑफर्स 
रियलमी सी 11 का 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। आप इसे रिच ग्रीन और रिच ग्रे दो रंगों में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर अभी सेल चल रही है जिसमें कई कार्ड ऑफर्स मिल रहे हैं। एक्सेस क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा भी कई आकर्षक ऑफर और डील्स का फायदा आप फ्लिपकार्ट की चल रही सेल के ज़रिए उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button