मैदान पर जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल करते नजर आए जोफ्रा आर्चर 

 नई दिल्ली  
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए आईपीएल (IPL 2020) के 45वें मुकाबले में गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। हार्दिक पांड्या ने राजस्थान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और बड़े-बड़े शॉट्स लगाए। जोफ्रा आर्चर टीम की तरफ से एकमात्र ऐसे गेंदबाज रहे, जिन्होंने इस मैच में किफायती गेंदबाजी करने के साथ 2 विकेट भी अपने नाम किए। इसी बीच, आर्चर मैच के दौरान जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन की नकल करते हुए दिखाई दिए। 

जोफ्रा आर्चर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और अपने चार ओवर में 31 रन देकर क्विंटन डिकॉक और सौरभ तिवारी का विकेट अपने नाम किया। आर्चर इस मैच में अपनी गेंदबाजी के दौरान माजाकिया अंदाज में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करते हुए दिखाई दिए, उन्होंने बॉलिंग एक्शन के साथ-साथ अपने चेहरे के हाव-भाव भी एकदम बुमराह की तरह करने की कोशिश की। 
 
जोफ्रा आर्चर ने इस मैच में बढ़िया गेंदाबजी के अलावा, बाउंड्री लाइन पर ईशान किशन के जबर्दस्त कैच भी पकड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। आर्चर इस सीजन अबतक 12 मैचों में कुल 17 विकेट अपने नाम कर चुके हैं और उनका इकॉनमी भी महज 6.71 का रहा है। जसप्रीत बुमराह राजस्थान के खिलाफ खेले गए इस मैच में अच्छी लय में नहीं दिखाई दिए और उन्होंने अपने 4 ओवर में बिना कोई विकेट चटकाए 38 रन दिए। 
 

Back to top button