मेड इन इंडिया गेम FAU-G का गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू

 

इंडियन गेमर्स देश में PUBG Mobile पर बैन लगने के बाद से ही इसकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं, साथ ही 'मेड इन इंडिया' गेम FAU-G के रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। पिछले कुछ महीनों से इस गेम के बारे में ऑनलाइन डीटेल्स सामने आ रहे हैं। Fearless and United Guards (FAU-G) गेम को ऐक्टर अक्षय कुमार ने इंट्रोड्यूस किया है और इसे nCore कंपनी तैयार कर रही है। सामने आया है कि यह गेम इसी महीने लॉन्च हो जाएगा।

InsideSport की रिपोर्ट में nCore Games के करीबी सोर्स के हवाले से सामने आया है कि FAU-G को इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल बेंगलुरु बेस्ड गेम डिवेलपर्स की ओप से अब तक कोई ऑफिशल रिलीज डेट शेयर नहीं की गई है। FAU-G या Fearless and United Guards मोबाइल मल्टीप्लेयर गेम है, जो PUBG Mobile को दमदार ग्राफिक्स और गेमप्ले के साथ टक्कर दे सकता है।

गेम डिवेलपर्स की ओर से इसका ट्रेलर शेयर किया गया है, जिसमें दिख रहा है कि भारतीय सेना के जवान अपने दुश्मन को सामने से कड़ी टक्कर दे रहे हैं।गेम प्ले स्टोर पर भी दिख रहा है और इसके लिए प्री-रजिस्ट्रेशन ओपन हो चुका है। चंद दिनों में ही इस गेम के लिए 10 लाख से ज्यादा ऐंड्रॉयड यूजर्स ने रजिस्टर किया है। आप भी गूगल प्ले स्टोर पर जाकर सर्च बार में FAU-G सर्च करने के बाद प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। इसके बाद गेम लॉन्च होते ही आपको नोटिफिकेशन मिलेगा और आप सबसे पहले उसे डाउनलोड कर पाएंगे।

सिर्फ FAU-G ही नहीं, PUBG Mobile भी भारत में जल्द नए अवतार में लॉन्च होने वाला है। साउथ कोरिया के इस गेम पर चाइनीज डिस्ट्रिब्यूटर Tencent के साथ जुड़े होने के चलते बैन लगा था। अब PUBG Corporation चीन से पार्टनरशिप खत्म करते हुए PUBG Mobile India गेम लाने जा रहा है। इस गेम को खास तौर पर भारतीय यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है और यूजर्स का डेटा भी भारत के सर्वर्स में ही स्टोर किया जाएगा।