Ford की बुकिंग पर 5 लाख तक के ईनाम , लिमिटेड पीरियड ऑफर

नई दिल्ली
फोर्ड इंडिया ने Ford Midnight Surprise sale में धांसू ऑफर्स की घोषणा की है, जिसमें ग्राहक फोर्ड की किसी भी कार की बुकिंग्स पर 5 लाख रुपये तक के ईनाम जीत सकते हैं। फोर्ड मिडनाइट सरप्राइज सेल 4 से 6 फरवरी तक है और इस दौरान सबसे खास बात ये है कि फोर्ड के शोरूम आधी रात तक खुले रहेंगे। फोर्ड हर साल इस तरह के सेल कैंपेन की घोषणा करती है, जहां ग्राहकों के पास आकर्षक ईनाम जीतने का मौका होता है।

ये सब जीत सकते हैं
फोर्ड कारों की इस धांसू सेल के दौरान ग्राहकों के पास सीमित समय तक के लिए डिशवॉशर, एयर प्यूरिफायर, माइक्रोवेस ओवन्स, एलईडी टीवी, स्मार्टफोन्स के साथ ही 25,000 रुपये तक के गिफ्ट कार्ड्स, गोल्ड कॉइन्स और एक लाख रुपये के वाउचर्स जीतने का मौका होगा।

यहां और ऐसे करें घर बैठे कार बुक
फोर्ड की कार बुक कराने और मिडनाइट सरप्राइज ऑफर्स को जीतने के लिए ग्राहक Dial-A-Ford और फोर्ड के ऑनलाइन पोर्टल के साथ ही कंपनी की डीलरशिप पर जा सकते हैं। खास बात ये है कि 4 से 6 दिसंबर के बीच फोर्ड की किसी भी कार की बुकिंग्स के बाद उसकी दिसंबर में ही डिलिवरी हो जाएगी और ग्राहक 5 लाख रुपये तक का ईनाम भी जीत सकते हैं।

फोर्ड कार खरीदने की ख्वाहिश रखने वाले इस कोविड संकट के दौरान घर से ही Dial-A-Ford यानी टोल-फ्री नंबर 1800-419-3000 पर कॉल करके कार बुक करा सकते हैं। इसके साथ ही उनके पास www.booking.india.ford.com जैसे ऑनलाइन पोर्ट्ल का भी ऑप्शन है, जहां वह मनपसंद कार ऑनलाइन बुक करा सकते हैं।

Ford की कारें और उनकी कीमतें
फोर्ड इंडिया के इस धांसू ऑफर्स के तहत ग्राहक Ford Figo, Ford Freestyle, Ford EcoSport, Ford Aspire और Ford Endeavour जैसी हैचबैक, सिडैन, मिड साइज एसयूवी खरीद सकते हैं। फोर्ड फिगो की कीमत 5.49 लाख रुपये से 8.15 लाख रुपये तक है। वहीं फोर्ड फ्रीस्टाइल की कीमत 5.49 लाख रुपये से लेकर 8.15 लाख रुपये तक है।

फोर्ड इकोस्पोर्ट की कीमत 8.19 लाख रुपये से लेकर 11.73 लाख रुपये तक है। वहीं फोर्ड एस्पायर की कीमत 6.09 लाख रुपये से लेकर 8.64 लाख रुपये तक है। फोर्ड की भारत में सबसे महंगी एसयूवी फोर्ड एंडीवर की कीमत 29.99 लाख रुपये से लेकर 35.10 लाख रुपये तक है। ये सभी कीमतें एक्स शोरूम की हैं और नियम और शर्तों के साथ है।