अर्शी ने अली को और फिर अली ने अर्शी को किया किस, घर में बवाल मचा

अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों एक-दूसरे के प्रति प्यार को 'बिग बॉस 14' में कबूल कर चुके हैं। शायद इसीलिए जब अर्शी ने अली गोनी के गाल पर तिल को किस किया और फिर अली ने भी पलटकर उन्हें किस किया तो जैस्मिन को बुरा लग गया।

अली और अर्शी के किस की बात कश्मीरा शाह सभी घरवालों को बताने लगीं और यह जानकर सब दंग रह गए। दरअसल पहले अर्शी ने अली के गालों पर किस किया, जिसे देख जैस्मिन ने अली को ताना मारते हुए कहा कि वह भी उन्हें किस कर लें। यह सुनकर अली ने भी अर्शी को किस कर लिया। जहां सभी घरवाले इस हंसी-मजाक को खूब इंजॉय कर रहे थे, जैस्मिन जल-भुन उठीं।

उन्होंने बाद में अली गोनी से कहा,'मैं जो चाहूं कर सकती हूं, उसके लिए फ्री हूं पर क्या मैं करती हूं? तो तुम्हें भी ऐसा नहीं करना चाहिए था।जैस्मिन रुबीना के सामने भी इस बात की ज्रिक करती हैं और कहती हैं कि अली ने अर्शी को गाल पर किस किया और इससे उन्हें चोट पहुंची है।

लेकिन अली जैस्मिन को समझाते हैं कि उन्होंने ही उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था और इसीलिए उन्होंने पलटकर अर्शी खान को किस किया। अली ने बाद में जैस्मिन को अपनी और खींचा और गले लगा लिया। बाद में अली ने जैस्मिन को चिढ़ाते हुए उनके टमी (पेट) पर किस किया और पूछा, 'बेबी कैसा है?' जैस्मिन खूब हंसती हैं। बाद में रुबीना भी जैस्मिन को समझाती हैं कि उन्होंने ही ऐसा करने के लिए अली को कहा था तो फिर बुरा क्यों लग रहा है। इस पर जैस्मिन जवाब देती हैं, 'रुबीना, अगर मैं यह कहूं कि वह कुछ भी करने के लिए फ्री है तो क्या वह सच में करेगा?'

Back to top button