दरभंगा सोना लूट मामले में समस्तीपुर से चार संदिग्धों को उठाया

दरभंगा  
दरभंगा में हुए पांच करोड़ के सोना लूट मामले में दरभंगा पुलिस ने समस्तीपुर पुलिस के सहयोग से जिले के कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर चार संदिग्धों को उठाया है। पुलिस सभी को दरभंगा ले गयी है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा ले जाये गये संदिग्धों में से एक को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघिया खुर्द गांव से उठाया गया है। बताया गया है कि गुरुवार रात समस्तीपुर पुलिस के सहयोग से दरभंगा पुलिस की टीम ने जिले के कल्याणपुर, चकमेहसी और पूसा थाना क्षेत्र में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस टीम कल्याणपुर के ध्रुवगामा निवासी सुधीर कुमार सहित चार लोगों को उठाने के बाद दरभंगा ले गई। 

एसपी विकास वर्मन ने छापेमारी की पुष्टि की है। हालांकि उन्होंने किसी की गिरफ्तारी की जानकारी देने से परहेज किया। इस छापेमारी में नगर डीएसपी प्रीतिश कुमार भी शामिल थे। विदित हो कि समस्तीपुर जिले में दरभंगा सोना लूट मामले में पुलिस ने इससे पूर्व दो बार छापेमारी की थी। 

बता दें कि दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के टावर चौक के पास से 9 दिसम्बर को दिनदहाड़े अपराधियों ने अलंकार ज्वेलर्स से पांच करोड़ का सोना लूट लिया था। लूट के दौरान अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी। लूट के बाद दरभंगा की पुलिस ने दरभंगा जिला के बाहर के दस अपराधियों की सूची जारी की थी जिसमें दो शातिर समस्तीपुर जिले के भी थे। घटना के तार वैशाली से भी जुड़े हैं।

दरभंगा की पुलिस टीम ने सोना लूट मामले में जिले के कल्याणपुर, चकमेहसी व पूसा थाना क्षेत्र में छापेमारी की है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार सहित कई पुलिस कर्मी छापेमारी में शामिल थे।
-विकास वर्मन, एसपी, समस्तीपुर।

Back to top button