Twitter पर भिड़ गए भारतीय फैंस, माइकल वॉन ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक

 एडिलेड
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया का मजाक उड़ाया, जिसके बाद ट्विटर पर भारतीय फैंस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब भी दिया है. टीम इंडिया की हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट किया, 'कहा था ना.. भारत को टेस्ट सीरीज में हार मिलेगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले माइकल वॉन ने भविष्यवाणी की थी कि टीम इंडिया 0-4 से टेस्ट सीरीज में हारेगी.
 
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-4 से हार का सामना करना पड़ेगा.
जवाब में भारतीय फैंस ने कहा कि जब फरवरी 2021 में इंग्लैंड चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने भारत आएगी तब भी 4-0 हो सकता है. बता दें कि माइकल वॉन ने कहा था, 'भारत को मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तिगड़ी को संभालना होगा. उन्हें नई कुकाबुरा गेंद को खेलना होगा.' 
 
वॉन ने कहा था, 'अगर वह ऐसा नहीं कर पाती है तो ऑस्ट्रेलिया बहुत ज्यादा मजबूत और ताकतवर दिखेगी.' माइकल वॉन ने कहा था, 'गुलाबी गेंद टेस्ट मैच इस सीरीज के लिए काफी अहम होगा. अगर एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया जीत हासिल कर लेती है तो इसके बाद अगले तीन मैचों में विराट कोहली नहीं होंगे और फिर आस्ट्रेलिया 4-0 से सीरीज जीत सकती है. 
 
माइकल वॉन ने जैसा कहा था ठीक वैसी ही हुआ. एडिलेड में टीम इंडिया को हार मिली और विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को आने वाले तीन टेस्ट मैचों में बहुत मुश्किल होने वाली है. वॉन ने कहा था कि भारत ने जब 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब से लेकर अब तक ऑस्ट्रेलिया ने काफी सुधार किया है.
 
बता दें कि एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम को 8 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस डे नाइट टेस्ट में जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इस हार के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें आने वाले मैचों में और भी बढ़ जाएंगी, क्योंकि कप्तान विराट कोहली भारत वापस लौटेंगे. कोहली पैटरनिटी लीव पर रहेंगे.   

Back to top button