हार्दिक पांड्या और एली अवराम का ब्रेकअप? ऐसे बढ़ी थी नजदीकियां

क्रिकेटर और एक्ट्रेस की प्रेम कहानियां काफी मशहूर रही हैं. इस समय ऐसी ही जोड़ी है हार्दिक पांड्या और एली अवराम की, जिनके ब्रेकअप की खबर जोरों पर है. बताया जा रहा है कि अब दोनों अलग हो गए हैं.

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं. इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही गईं. हालांकि, इन्होंने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं क‍िया.

हार्दिक के भाई कृणाल पांड्‍या की दिसंबर में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी. एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ महीनों एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया है. हार्दिक पांड्या और एली अब साथ नहीं हैं.  बता दें कि एली बिग बॉस में आकर फेमस हुई थी. इसके अलावा उन्होंने मिकी वायरस नाम की फिल्म की. इसमें वे मनीष पॉल के अपोजिट नजर आई हैं.

एक इंटरव्यू में एली कह चुकी है कि वो इन खबरों पर ध्यान नहीं देती हैं. ऐसी खबरें उनके लिए नई बात नहीं है. अब तो उनका परिवार भी ऐसी किसी खबर को गंभीरता से नहीं लेता है.

पहले खबरे थीं कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ पक रहा है. सितबंर 2017 में दोनों की ट्विटर हैंडल पर हुई चैट काफी चर्चा में रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button