‘संदीप और पिंकी फरार’ अब रिलीज होगी 1 मार्च को

'संदीप और पिंकी फरार' की नई रिलीज डेट तय हो गई है। इस फिल्म को अगले साल मार्च में रिलीज करने की तैयारी है। पहले यह फिल्म 3 अगस्त 2018 को लग रही थी। इसकी रिलीज को आगे बढ़ाया गया है, अब यह 1 मार्च को लगेगी।

निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने कहा 'इस फिल्म को बनाते हुए मुझे अपनी पहली फिल्म जैसा उत्साह महसूस हो रहा है। इतने दिल से इसे फिल्माया है कि वक्त का पता ही नहीं चला और हम एक महीना लेट हो गए। नेपाल की सरहद पर मौसम ने भी साथ नहीं दिया। मेकर्स से मैंने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने को कहा और वे मान गए। इससे मुझे इत्मिनान से एडिटिंग के लिए वक्त मिल जाएगा।'

बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर नजर आने वाली है। दोनों ने 'इशकजादे' में साथ काम किया था। यह अर्जुन कपूर की पहली और परिणीति की दूसरी फिल्म थी। अर्जुन और परी लगभग पांच साल बाद साथ काम कर रहे हैं।

'संदीप और पिंकी फरार' को 'यशराज फिल्म्स' के बैनर तले बनाया जा रहा है। 'खोसला का घोंसला' बना कर मशहूर होने वाले दिबाकर की पिछली फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' थी, जो उतनी सफल नहीं हो पाई थी।

यह फिल्म मजेदार थ्रिलर होगी। 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' के अलावा दिबाकर और 'यश राज' की एक और फिल्म 'तितली' से लिए भी जुड़े थे, जिसने 'कान फिल्म समारोह' में काफी धूम मचाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button