डिफरेंट लुक के लिए ट्राइ करें फ्लेयर्ड जींस

जाह्नवी कपूर इस साल अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। जुलाई में उनकी फिल्म धड़क रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज का इंतजार सभी को है, इस बीच जाह्नवी अपनी खूबसूरती और स्टाइल सेंस से सबको इंप्रेस कर चुकी हैं। 'वीरे दी वेडिंग' की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर जाह्नवी पहुंचीं और इसमें कोई शक नहीं कि वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। जाह्नवी के इस लुक से आप भी ले सकती हैं फैशन लेसन…

लुक को किया ऐसे बैलेंस
स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी ने फ्लेयर्ड जींस पहन रखी थी, इसने सबका ध्यान खींचा। जींस में ब्लू के ही कई शेड्स में ट्राऐंगल शेप का पैचवर्क था। जींस को हाइलाइट रखते हुए जाह्नवी ने इसे वाइट क्रॉप टॉप के साथ पहना था और येलो टोन की हील्स थीं।

स्टेटमेंट जींस की हैं फैन
जाह्नवी स्टेटमेंट जींस की बड़ी फैन हैं। इससे पहले वह कढ़ाई वाली एलिस और ओलिविया की जींस पहने दिखाई दे चुकी हैं। इस जींस के साथ भी उन्होंने वाइट क्रॉप शर्ट पहनी थी। इस जींस की कीमत करीब 56,000 रुपये थी।

ट्राइ करें दीपिका का स्टाइल
दीपिका पादुकोण भी फ्लेयर्ड जींस पसंद करती हैं। प्रिंटेड टॉप के साथ ब्ल्यू फ्लेयर्ड जींस में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। अगर आपकी टांगों की लंबाई ठीक-ठाक है तो आप भी यह लुक ट्राइ कर सकती हैं।

एक कदम आगे फ्लेयर्ड फैशन
फ्लेयर्ड फैशन को एक कदम आगे ले जाते हुए दीपिका एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं इस लुक में। बॉटम फ्लेयर्ड जींस के साथ उन्होंने पहनी थी ड्यूल कलर शर्ट।

करीना और मलाइका का स्टाइल
करीना और मलाइका भी फिटेड डेनिम के बजाय नजर आ रही हैं बॉटम वाइड जींस में। इन सिलेब्स में से किसी से भी इंसपिरेशन लेकर आप भी ट्राइ करें ये ट्रेंड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button