रणबीर-आलिया के प्यार पर लगी बहन र‍िद्धिमा की मुहर! दिया ये गिफ्ट

नई दिल्ली 
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है. जब से उन्होंने 'ब्रहास्त्र' की शूटिंग शुरू की है. दोनों स्टार्स के रिलेश्न को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर की तरफ से भी ग्रीन स‍िग्नल मिल चुका है. लेकिन अब रणबीर कपूर की बहन भी इस र‍िश्ते से बेहद खुश नजर आ रही हैं.

हाल ही में उन्होंने आल‍िया को एक खूबसूरत ब्रेसलेट गिफ्ट किया. इस ब्रेसलेट की तस्वीर आल‍िया ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए र‍िद्ध‍िमा को थैंक्यू नोट भी ल‍िखा.

रणबीर कपूर अक्सर अपने र‍िलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि उनके किसी रिलेशन को फैमिली सपोर्ट भी मिल रहा हो. प‍िछले दिनों आल‍िया भट्ट के जन्मद‍िन को मनाने के लिए नीतू कपूर खुद  'ब्रहास्त्र' के सेट पर पहुंची थी. वैसे आल‍िया और रणबीर दोनों ही अपने रिलेशन को मीडिया के सामने एक्सेप्ट कर चुके हैं.

 
हाल ही में रणबीर ने संजू के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा था, " हां, ये सबकुछ अभी नया है. अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी. एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया का काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं. रणबीर कपूर ने कहा कि नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है. आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है. आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे र‍िश्तों की वैल्यू है. प‍िछले दिनों एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया से रिश्ते को लेकर कहा था, 'हां, एक लड़के के तौर पर मुझे उस पर क्रश है.'

वैसे आलिया के र‍िलेशन के बारे में रणबीर कपूर ने सबसे पहले मां नीतू कपूर और एक्स गर्लफ्रेंड दीप‍िका पादुकोण को बताया था. दोनों ब्रेकअप के बाद भी अच्छे दोस्त हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button