हाईटेंशन तार से झुलसे तीन लोग, विरोध में सड़क पर उतरे ग्रामीण

भोजपुर
भोजपुर में एक बार फिर बिजली विभाग की लापरवाही सामने आई है. मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का है जहां अहले सुबह हाईटेंशन विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से महिला बच्ची समेत तीन लोग बुरी तरह झुलस गए.

घटना के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तीनों जख्मियों के बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जहां फिलहाल उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.  इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए आरा-सलेमपुर मुख्यमार्ग को जाम कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सनदिया पंचायत अंतर्गत रामनगर गांव में शनिवार की सुबह एक 7 साल की मासूम बच्ची व उसकी दादी समेत गांव का ही युवक खड़ा था तभी ऊपर से गुजर रहा 11हजार विद्युत प्रवाहित तार अचानक टूट कर गिर पड़ा.

इजसकी चपेट में आने से तीन लोग झुलस गए. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और उनके द्वारा सनदिया गांव के समीप सड़क पर आगजनी कर जाम कर दिया गया. मामले की सूचना पाते ही स्थानीय मुफ्फसिल थाना पुलिस व धोबहा थाना पुलिस मौके पर पहुंचे.

गुस्साए ग्रामीणों को समझाने का काफी प्रयास किया लेकिन ग्रामीण जाम हटाने को तैयार नहीं हुए. जाम कर रहे लोगों का कहना था कि यह घटना अक्सर यहां होती है स्थानीय लोगों द्वारा कई बार बिजली विभाग को इसकी लिखित शिकायत भी दी गई लेकिन विभाग के अधिकारी हमेशा टालमटोल करते रहे जिससे आज बाध्य होकर हम सभी लोगों को सड़क जाम करना पड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button