मनोज तिवारी का पलटवार, बोले- खुद राक्षस कुल के हैं अजय माकन

नई दिल्ली 
लोकसभा चुनावों से पहले देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर आरोप प्रत्यारोप के साथ-साथ अपशब्दों की राजनीति शुरू हो गई है. दिल्ली कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन ने मोदी को राक्षस बताया था, जिसे लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पलटवार कर दिया.

अजय माकन द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को राक्षस बताये जाने के बाद मनोज तिवारी ने भी उनपर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग खुद राक्षस कुल के होते हैं वो राक्षस शब्द का ही प्रयोग करेंगे. अजय माकन राक्षस कुल से हैं, उन्होंने जो 55 साल में रूप दिखाया है वो राक्षस रूपी ही हैं, उनकी सोच ऐसी ही हो सकती है.

मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस जो ये बयान दे रही है, उससे ये साफ जाहिर होता है कि उनकी बौखलाहट किस कदर बढ़ रही है. दोनों पार्टियां ये जानती हैं कि 2019 में पीएम मोदी को टक्कर देना आसान नहीं है, और दोनों पार्टियां पहले की तरह एक होकर दिल्ली की जनता को धोखा दे रही है.

मनोज तिवारी ने ये भी आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोनों एक हैं. अब तो दिल्ली की जनता को भी ये साफ पता चल गया है कि किस तरह ये जनता को बेवकूफ बनाने में लगे हैं. दिल्ली की जनता परेशानियों से जूझ रही है. पानी की किल्लत ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है. बिजली के बढ़े हुए बिल से दिल्लीवाले त्रस्त हैं. दिल्ली में टैंकर माफिया काम कर रहा है और जनता बूंद-बूंद को तरस रही है.

बता दें कि अजय माकन ने आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी प्रकार के गठबंधन से इंकार करते हुए कहा कि 'आप' के साथ किसी तरह के गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि मोदी नाम के राक्षस को केजरीवाल ने ही पैदा किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button