एयरटेल होमः विभिन्न सेवाओं के लिए एक ही बिल से भुगतान करने पर मिलेगी 10% छूट

नई दिल्ली

 दूरसंचार कंपनी एयरटेल ने अपनी विभिन्न सेवाओं के लिए अब एक ही बिल की सुविधा पेश की है। इसके लिए कंपनी ने एकीकृत इंटरफेसएयरटेल होमपेश किया है जो घरेलू ब्रॉडबैंड, फिक्स्ड लाइन, पोस्टपेड मोबाइल और डिजिटल टीवी इत्यादि के बिल भुगतान का एकीकरण ग्राहक को एक ही बिल देने की सुविधा देता है।

बिल भुगतान पर मिलेगी छूट

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि एयरटेल होम से देश में किसी भी जगह से अन्य एयरटेल कनेक्शन को जोड़ सकते हैं। साथ ही ग्राहक को एक बिल के भुगतान पर 10 फीसदी तक की छूट भी मिलती है। वर्तमान में यह सुविधा हैदराबाद में एयरटेल ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए शुरूआती तौर पर उपलब्ध है। कंपनी आने वाले हफ्तों में इसे पूरे देश में शुरू कर सकती है।

ऐसे लें सेवा का लाभ

इस सेवा का उपयोग करने के लिए ग्राहक को अपने स्मार्टफोन परमाई एयरटेलएप डाउनलोड कर उसमें एयरटेल होम बैनर पर क्लिक करना होगा। इसके बाद उसमें प्राथमिक खाते के तौर पर घरेलू ब्रॉडबैंड कनेक्शन को जोडऩा होगा और उसके बाद ग्राहक अन्य खाते इसमें जोड़ सकता है। कंपनी की इस परियोजनाहोम्सके मुख्य कार्यकारी अधिकारी जार्ज मैथेन ने कहा, ‘‘एयरटेल होम कंपनी की ओर से उद्योग में पहली बार किया गया इस तरह का प्रयास है और इसे ग्राहकों के सफर को वास्तविक अर्थों में सरल बनाने के लिए तैयार किया गया है।’’   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button