Apple iPhone XR के प्री-ऑर्डर भारत में आज से शुरू

नई दिल्ली
Apple ने पिछले महीने अपने तीन नए iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR लॉन्च किए थे। आईफोन XS और आईफोन XS मैक्स की बिक्री तो भारत में पहले से ही हो रही है, इस बीच इन तीनों में सबसे सस्ते iPhone XR की बिक्री भी अब भारत में शुरू होने जा रही है।

कंपनी ने बताया, '19 अक्टूबर से 76,900 रुपये वाले iPhone XR की प्री-बुकिंग शुरू होने जा रही है। 26 अक्टूबर से यह ऐपल के स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। आईफोन XR 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। यह वाइट, ब्लैक, ब्लू, येलो, रेड और कोरल कलर्स में उपलब्ध होगा। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 76,900 रुपये है। आर्इफोन XR के लिए प्री-ऑर्डर 19 अक्टूबर से शुरू होगा। इसकी सेल 26 अक्टूबर से होगी।

जानें क्या है खासियत
आईफोन XR में 6.1 इंच एलसीडी डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1292×828 पिक्सल है। लेकिन यूजर्स को इसमें 3डी टच का मजा नहीं मिलेगा। आईफोन XR में ए12 बायॉनिक प्रोसेसर दिया गया है। फोन में फेसआईडी, टच टू वेकअप और ड्यूल सिम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

फटॉग्रफी के लिए फोन में अपर्चर एफ/1.8, फोकस पिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा है। इसमें स्मार्ट एचडीआर, डेप्थ कंट्रोल के साथ पोर्ट्रेट मोड, अडवांस्ड बोकेह और विडियोज में ऐक्टेंडेड डायनामिक रेंज जैसे फीचर्स मिलते हैं। आईफोन XR 64 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई अडवांस्ड, ड्यूल सिम और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button