मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कंपनी का अवार्ड

भोपाल
मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को देश में परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कंपनी का अवार्ड मिला है। 14वें इंडिया इनर्जी समिट में यह अवार्ड इंडियन चेम्बर आॅफ कॉमर्स द्वारा नई दिल्ली में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह के मुख्य आतिथ्य में इंडियन चेम्बर आॅफ कॉमर्स के महानिदेशक डॉ. राजीव सिंह ने दिया है।

प्रबंध संचालक विशेष गढ़पाले के नेतृत्व में काम कर रही मध्य क्षेत्र वितरण कम्पनी परफॉरमेंस इम्प्रूवमेंट में देश में अव्वल है। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी अभिषेक मार्तण्ड ने वेबीनार कार्यक्रम में यह अवार्ड प्राप्त किया। इस अवार्ड पर सीएम शिवराज सिंह चौहान, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस ने मध्य क्षेत्र कंपनी के प्रबंध संचालक विशेष गढ़पाले एवं सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को शुभकामनाएं दी हैं।

कंपनी के प्रबंध संचालक गढ़पाले के नेतृत्व में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी कार्यक्षेत्र में ई-आॅफिस कार्यप्रणाली, एक दर्जन से भी अधिक आईटी के अनुप्रयोग लागू करने के साथ कई नवाचारों में उत्कृष्ट कार्य किया है। इससे कंपनी की कार्यक्षमता बढ़ने के साथ-साथ उपभोक्ता संतुष्टि में भी वृद्धि हुई है।

Back to top button