गुरुग्रामः नौकरी से निकाला तो जापानी कंपनी के एचआर हेड को मारी गोली

गुरुग्राम 
गुरुग्राम में जापानी कंपनी के एचआर हेड को गोली मार दी गई. गोली मारने वाले शख्स को एचआर हेड ने कुछ दिन पहले ही नौकरी से निकाला था. घायल पीड़ित को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

नौकरी से निकाले गए शख्स का नाम योगेंद्र है. बताया जा रहा है कि वह अपने एक परिजन के साथ मिलकर आया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पीड़ित रॉकलैंड हस्पताल में भर्ती है. पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़ित बिनेश शर्मा की गर्दन में गोली लगी है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित जब अपनी कंपनी की तरफ जा रहे थे, तभी विलासपुर में बाइक सवार नकाबपोश हमलावर ने उन्हें गोली मार दी. गोली पीड़ित की कार का रियर साइड मिरर तोड़ते हुए शर्मा की गर्दन में जा लगी. इससे पहले आरोपी ने बिनेश शर्मा को रुकने का इशारा किया लेकिन पीड़ित ने कार तेज़ भगा दी.

तब आरोपी ने कार को ओवरटेक करके गोली चलाई. एक आरोपी ने हेलमेट लगाया था और दूसरे ने नक़ाब. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले ही मुख्य आरोपी योगेंद्र को बिनेश शर्मा ने नौकरी से निकाला था. तब योगेंद्र और उसके परजिनों ने एचआर हेड को इसका अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

आरोपियों ने शर्मा से कहा था कि या तो योगेन्द्र को नौकरी पर वापस रख लो वरना गोली मार दी जाएगी. इसी के चलते उन आरोपियों ने शर्मा को गोली मार दी. पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button