दाती महाराज ने रेप केस से ध्यान भटकाने को मुझ पर लगाए आरोप: सचिन जैन

नई दिल्ली 
दाती महाराज ने गुरुवार को मीडिया के सामने जिस सचिन जैन नाम के शख्स पर गंभीर आरोप लगाए, उसे एनबीटी ने ढूंढ निकाला। दाती के आरोपों को सचिन जैन ने पूरी तरह नकार दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें मीडिया के जरिए पता चला कि दाती महाराज ने उनपर संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वह तो खुद दाती से डरते हैं, भला वह कैसे उन्हें धमकी दे सकते हैं। वह बोले, 'पहली बात तो यह कि मुझे भी मीडिया की खबरों से पता चला कि दाती के खिलाफ रेप केस दर्ज हुआ है लेकिन गुरुवार को दाती महाराज ने जो आरोप मेरे ऊपर लगाए हैं वे सिर्फ पूरे केस को डायवर्ट करना चाहते हैं।' सचिन जैन ने कहा, 'मुझे तो खुद दाती महाराज और उनके लोग धमकी देते रहे हैं।' 

सचिन बोले, 'न मैं इस साजिश में शामिल हूं और न ही मेरा उस केस से मतलब है। मैं एक इंडस्ट्रियलिस्ट हूं। मेरे पास इतना समय नहीं कि मैं इन सब लफड़ों में रहूं। चैनलों पर बाबा से जुड़ी रेप की जो खबरें आ रही हैं, उसी मुद्दे का भटकाने के लिए दाती ने करोड़ों के लेनदेन का विवाद बताया है।' सचिन जैन ने कहा कि वह हैरान है कि उनके नाम को बेवजह घसीट कर दाती अपने को बेकसूर ठहरा रहे हैं, 15 साल से जा रहा हूं। उनका आरोप है कि दाती महाराज का क्रिमिनल बैकग्राउंड रहा है, पॉलिटिकल अप्रोच है। दाती महाराज सरेआम मीडिया में बयान दे रहे हैं। सचिन ने कहा कि उनके और दाती महाराज के बीच एक तरह से पिता पुत्र जैसा रिश्ता रहा है। उनकी कंपनी का नाम भी दाती महराज के नाम पर है। 

सचिन ने बताया, 'मेरे और उनके बीच दूरियां तब से बढ़ीं जब उन्होंने मुझे सितंबर महीने से खुदकुशी के लिए उकसाया। मेरे दिमाग में यह बात डाली। मेरी पत्नी को कहा कि यह सूइसाइड कर लेगा। मैं खुद हैरान हूं कि आखिर क्यों मुझे साइकलॉजिकली डिस्टर्ब किया।' उन्होंने कहा कि उन्होंने मीडिया रिपोर्ट्स में पीड़िता के बयान पढ़े, जिसमें वह बता रही है कि उससे अनगिनत पेपर्स साइन कराए गए थे। सचिन के मुताबिक, ठीक ऐसा ही उनके और तमाम फॉलोअर्स के साथ हुआ, सभी से साइन कराए गए। सचिन ने कहा कि आज तक उन्होंने बाबा से एक भी पैसा नहीं मांगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button