हैदराबाद में मानसिक रोग विभाग में महिला का मर्डर, पैर काटकर फेंका गया शव

हैदराबाद 
हैदराबाद में एक भयावह घटना सामने आई है। यहां 45 वर्षीय एक अज्ञात महिला का शव एर्रागड्डा मानसिक रोग अस्पताल में मिला है। महिला के शरीर के उसके पैर कटे मिले हैं। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। मामला गुरुवार की शाम चार बजे सामने आया। कुछ लोगों की नजर अस्पताल के पुरुष वॉर्ड में पड़े महिला के शव पर गई। महिला के शरीर पर पीले रंग की साड़ी थी और उसने भूरे रंग का ब्लाउज पहना था। महिला के शरीर से उसके पैर काट लिए गए थे। आश्चर्य की बात है कि वह पैर पुरुष वॉर्ड की छत पर पड़ा था। अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

डीसीपी वेस्ट जोन एआर श्रीनिवास ने कहा कि महिला का शव बहुत ही भयावह स्थिति में मिला है। उनके दोनों पैर एड़ियों के ऊपर से काटकर अलग किए गए हैं और वह हिस्सा गायब था। जांच में महिला के काटे गए दोनों पैर पुरुष वॉर्ड की छत पर पड़े मिले। पुंजगुट्टा एसीपी ए विजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पड़ताल की तो पाया कि अस्पताल परिसर में जहां महिला की लाश मिली वहां पास की दीवार टूटी हुई थी। अस्पताल परिसर में लगभग सौ परिवारों का अतिक्रमण है जो अपने घर बनाकर वहां रह रहे हैं। 

56 एकड़ जमीन में से अस्पताल सिर्फ 10 एकड़ पर बना है। बाकी जमीन पर अतिक्रमण है। लोग जो वहां रहते हैं वे एर्रागड्डा इलाके के मुख्य मार्ग तक जाने के लिए हॉस्पिटल परिसर का ही प्रयोग करते हैं। अस्पताल में 16 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन उनमें से एक भी कैमरा ऐसा नहीं है जो घटना स्थल को कवर करता हो। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि महिला का उसकी साड़ी से ही गला दबाकर मारा गया है। उसकी मौत हो जाने के बाद उसके पैर काट लिए गए। हालांकि जांच में किसी भी व्यक्ति ने महिला की पहचान नहीं की है। पुलिस को आशंका है कि हत्या बुधवार की रात में की गई है। फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि यह भी पता लग सके कि महिला के साथ रेप तो नहीं हुआ। 

स्निफर डॉग ने घटना स्थल से अतिक्रमण क्षेत्र पहुंचा और वहां से होते हुए रायथू बाजार के पास तक गया। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एम उमाशंकर ने बताया कि मृत महिला अस्पताल की मरीज नहीं थी। जहां मरीज भर्ती हैं वहां सुरक्षा के उचित इंतजाम हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button