इस Smartphone में है फेस अनलॉक फीचर, कीमत सिर्फ 5,999 रुपए

मार्केट में इस समय एंट्री लेवल और मिड बजट स्मार्टफोन की काफी डिमांड है। इसी को देखते हुए स्मार्टफोन कंपनियां सस्ते स्मार्टफोन को भी डुअल AIकैमरा, फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस रिकॉग्नाइजेशन जैसे फ्लैगशिप फीचर्स के साथ पेश कर रही हैं। इसी क्रम में एंट्री लेवल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Reach Mobile ने Reach Allure राइज के बाद Reach Allure Rise-2 लिमिटेड एडीशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस फोन की कीमत 5,999 रुपए है।

रीच मोबाइल का लक्ष्‍य इस बजट स्‍मार्टफोन की मदद से नेक्‍स्‍ट जनरेशन के गैजेट्स के लिए मेक इन इंडिया अभि‍यान के जरिये मजबूत ईको सिस्‍टम तैयार करना है। रीच मोबाइल्स ने इस स्मार्टफोन को फेस अनलॉक फीचर के साथ पेश किया है, जो 5,999 रुपए प्राइस कैटेगिरी में इस फोन का खास फीचर कहा जा सकता है।

इस डील को और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने जियो के उपभोक्ताओं के लिए 2200 रुपये के कैशबैक का मेगा ऑफर दिया है। स्मार्ट फोन के तमाम नए-नए फीचर्स से लैस मोबाइल को हरेक की पहुंच में लाने के प्रयास के तहत नई टेक्नोलॉजी से लैस मोबाइल लॉन्च किए गए हैं, जो काफी किफायती और सस्ते हैं।

रीच एल्‍योर राइज-2 में 5.5 इंच एचडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1280×720 पिक्‍सल का है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज क्‍वाडकोर प्रोसेसर लगा है जो 3जीबी रैम के साथ आता है। डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है और इसमें 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह फोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। रीच एल्‍योर राइज-2 स्‍मार्टफोन 16जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्‍सल का रिअर कैमरा है और इसके फ्रंट में सेल्‍फी के लिए 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button