किडनी चोर की अफवाह में ग्रामीणों ने दो को पकड़ा, पुलिस के सामने उग्र प्रदर्शन

बालाघाट
मध्य प्रदेश के बालाघाट में किडनी चोर की अफवाह ने उग्र रूप ले लिया. ग्रामीणों ने दो व्यक्तियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग आधा दर्जन की संख्या में ग्रामीणों ने बाहरी व्यक्तियों को देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने दौड़कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, किंतु 2 लोग ही पकड़े गए. इसके बाद ग्रामीणों ने किरनापुर पुलिस के हवाले कर दिया और उनकी बाइक को रात में आग भी लगा दी गई.

इतना ही नहीं घटना को लेकर ग्रामीणों ने टायरों में आग लगाकर सड़क जाम कर दी और उग्र प्रदर्शन कर विरोध किया. दरअसल, ग्रामीणों का आरोप है कि मामले में ठोस कदम नही उठाए जाने से आए दिन इस तरह की घटना होने से लोगों में भय है और भय के कारण उनका जीवन मुश्किल हो गया है. ग्रामीणों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

दरअसल, बालाघाट और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों किडनी चोरी की अफवाह जोरों पर है. सोशल मीडिया से इस तरह की अफवाह को हवा मिल रही है. इसका असर गांव से लेकर शहर तक में देखा जा रहा है. इस तरह के मैसेज से ग्रामीणों में इतना भय व्याप्त है कि लोगों का शाम के बाद से घरों से बाहर निकलना बंद हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button