वडोदरा के एक घर से पति-पत्नी और बच्चे का शव बरामद, दीवार पर लिखा था सुसाइड नोट

 वडोदरा

गुजरात के वडोदरा में सोमवार को दो मंजिला मकान में एक व्यक्ति का शव फंदे से लटका मिला, इसके अलावा उसकी पत्नी और बच्चे का शव भी कमरे से बरामद किया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पानीगेट पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस ए गोहिल ने कहा कि प्रीतेश मिस्त्री नामक व्यक्ति का शव सोमवार को पंखे से लटका मिला, जबकि उनकी पत्नी स्नेहल (32) और बेटे का शव घर के एक कमरे में क्रमश: फर्श और बिस्तर पर पड़ा था।

उन्होंने कहा कि दीवार पर लिखे अक्षरों से ऐसा प्रतीत होता है कि प्रीतेश आर्थिक कठिनाइयों का सामना कर रहा था और कर्ज चुकाने में असमर्थ होने के कारण उसने यह कदम उठाया। उसने लिखा है कि उसने बैंकों और गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों से कर्ज लिया था और कर्ज से बाहर निकलने का कोई अन्य रास्ता नहीं सूझा।

इंस्पेक्टर गोहिल ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पुरुष और महिला ने अपने बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। संभावना है कि महिला की भी मौत फांसी लगाने से हुई है क्योंकि उसकी गर्दन पर निशान पाया गया है। हालांकि, मौत के सही कारणों का पता हमें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा।

पुलिस उपायुक्त यशपाल जगनिया ने पत्रकारों से बात करते हुए आर्थिक तंगी के एंगल की भी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि उसने किसी पर भी कर्ज चुकाने के लिए परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है, लेकिन पुलिस इस एंगल से भी जांच करेगी। पुलिस इस बात की जांच करेगी कि उसने कर्ज कहां से लिया था। डीसीपी ने कहा कि पुलिस को सुबह घटना के बारे में सूचित किया गया था, हालांकि मौत का सही समय' पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा।

Back to top button