लोगों को लगता है कि मुझे औरतों में दिलचस्पी है, मुझे सुनकर अच्छा लगा’: अंजुम

नई दिल्ली

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए साउथ अफ्रीका में हैं और वहां खूब मस्ती कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने बारे में सुनी एक अफवाह के बारे में कहा  कि उन्होंने लोगों को यह कहते हुए सुना कि वह महिलाओं में दिलचस्पी रखती हैं। वीडियो में अंजुम कहती हैं, 'लोगों को लगता है कि मुझे औरतों में दिलचस्पी है। मुझे सुनकर अच्छा लगा। लेकिन मैं वैसी नहीं हूं। बस इसे क्लियर करना चाहती हूं।' 'कुंडली भाग्य' से अंजुम और उनकी ऑन-स्क्रीन बहन श्रद्धा आर्या की कुछ तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं। इसी के बाद से उनसे इस तरह के सवाल पूछे जाने लगे।

पहले की एक तस्वीर में श्रद्धा का हाथ अंजुम फकीह के ब्रेस्ट पर रखा हुआ है। उसके बाद ही ये अफवाहें उड़ी थीं कि अंजुम लेस्बियन हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वो लेस्बियन हैं, अंजुम ने कहा, 'मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स के बहुत करीब हूं। कभी-कभी मैं उनके गालों की जगह उनके होठों पर एक किस देती हूं। वह मेरा व्यक्तित्व है। और लोग सोचते हैं कि मुझे लड़कियां पसंद हैं। ऐसा कुछ नहीं है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स से बहुत प्यार करती हूं।' अंजुम ने ये भी कहा कि उनका कभी किसी लड़की से संबंध नहीं रहा है।

अंजुम पर उठ रहे सवाल
अंजुम को आखिरी बार शो 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि की भूमिका में देखा गया था। फिलहाल वह 'खतरें के खिलाड़ी 13' के लिए कई कंटेस्टेंट्स के साथ वहां टास्क कर रही हैं और सभी के साथ एक शानदार समय बिता रही हैं। अंजुम ने परिवार के समर्थन की कमी के कारण जीवन में बहुत संघर्षों का सामना किया था, वो एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने परिवार का समर्थन पाने के बारे में ईटाइम्स से बात की थी।

Back to top button