तृषा कृष्णन फिल्म लियो से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने तैयार

मुंबई
सुप्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेत्री तृषा कृष्णन लियो नामक आगामी फिल्म से एक बार फिर अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और करिश्माई थलपति विजय अभिनीत यह फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के बीच, आगामी परियोजनाओं में त्रिशा की संभावित भूमिकाओं के बारे में दिलचस्प चर्चाएं सामने आई हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कल्याण कृष्ण द्वारा निर्देशित फिल्म में चिरंजीवी की पत्नी की भूमिका निभा सकती हैं।

एक और लुभावनी अफवाह उसी प्रोडक्शन में शारवानंद की मां के रूप में उनके चित्रण का प्रस्ताव करती है। फिल्म निर्माता इन अटकलों की पुष्टि या खंडन करने के लिए स्पष्टता की प्रतीक्षा कर रहे हैं।विशेष रूप से, यह फिल्म प्रतिष्ठित चिरंजीवी की बेटी सुष्मिता कोनिडेला के नेतृत्व में है, जिसमें गोल्ड बॉक्स एंटरटेनमेंट्स प्रोडक्शन हाउस के रूप में काम कर रहा है। आगामी खुलासों की प्रतीक्षा करें क्योंकि अधिक विवरण सामने आने वाले हैं, जो शौकीन सिनेमा प्रेमियों के लिए उत्साह और प्रत्याशा का माहौल सुनिश्चित करेगा।

 

लहंगे और डीप नेक ब्लाउज में सारा अली खान ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीरें देख होश खो बैठे फैंस

मुंबई,
 फिल्म डेब्यू से पहले ही दुनिया भर में सारा अली खान के चर्चे थे। एक्टिंग डेब्यू के बाद तो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया। सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बनाती नजर आती हैं। सारा ने हाल ही में अपने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें उनका देसी लुक देखने के बाद फैंस अपना होश खो बैठे हैं। वैसे तो पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान अपनी खूबसूरती के साथ-साथ नेचुरल ब्यूटी के लिए दुनिया भर में मशहूर है।

सारा अली खान ने हाल ही में लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। सारा अली खान के देसी लुक और किलर अदाओं को देखने वालों के होश तक उड़ गए और उनके फैंस अपना होश तक खो बैठे। इंडियन काउचर वीक 2023 के रैंप पर एक्ट्रेस सारा अली खान ने लहंगे और डीप नेक ब्लाउज में हॉटनेस का तड़का लगाया। सारा अली खान के इस देसी लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पीच-सिल्वर कलर के लहंगे और डीप नेक बलाउज में सारा अली खान बला की खूबसूरत लग रही थीं।

 इंस्टाग्राम पर सारा अली खान की ये तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर छा गई, जिन पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे है। इंडियन काउचर वीक के रैंप पर सारा अली खान का हुस्न देख ऐसा लगा मानों चांद जमीन पर उतर आया हो।सारा ने लहंगे के साथ डीप नेक ब्लाउज कैरी किया था, जो उनके लुक को और भी डिसेंट और हॉट बना रहा था। इन तस्वीरों में सारा अली खान अपनी पती कमर और कर्वी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

 

 

Back to top button